Home छत्तीसगढ़ नारायणपुर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाओं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें...

नारायणपुर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाओं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें Apply वरना..

4

 नारायणपुर
 नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। खासतौर पर महिलाओं के लिए सरकारी विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। दरअसल छत्तीसगढ़ में समय-समय पर आंगनबाड़ी केंद्रों में कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं एवं मिनी कार्यकर्ताओं की भर्ती होती है। वहीं अब की बार बस्तर संभाग के नारायणपुर जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के (Anganwadi workers job) पदों पर भर्ती निकली है। आइए बताते हैं…

आवेदन करने की अंतिम तारीख ये

 नारायणपुर परियोजना के अन्तर्गत ग्रामों में पुराने आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ताओ की नियुक्ति किया जाना है। इसके लिए आवेदन पत्र जिस ग्राम, वार्ड में आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित किया जाना है, उस ग्राम के इच्छुक महिला उम्मीदवारों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र स्वयं अथवा पंजीकृत डॉक से परियोजना कार्यालय नारायणपुर में 21 अगस्त सायं 5.30 बजे तक आमंत्रित किया गया है। उम्मीदवार इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय महिला एवं बाल विकास परियोजना नारायणपुर से संपर्क कर सकते हैं।

आंगनबाड़ी केंद्रों में भर्ती के लिए निकली नोटिफिकेशन की जानकारी के लिए आप विभागीय जिले की वेब साइट में जाकर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इससे आवेदन करने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।