Home मनोरंजन रजनीकांत की जेलर देखने के लिए चेन्नई, बेंगलुरु ऑफिसों में छुट्टी, दिया...

रजनीकांत की जेलर देखने के लिए चेन्नई, बेंगलुरु ऑफिसों में छुट्टी, दिया फ्री टिकट

3

नई दिल्ली
 
रजनीकांत की जेलर को लेकर उनके फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं। हिंदी बेल्ट में जहां गदर 2 का हाइप है, वहीं जेलर को लेकर इंट्रेस्टिंग खबरें आ रही हैं। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दिन चेन्नई और बेंगलुरु के कई ऑफिसों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। इतना ही नहीं कई कंपनियों ने अपने एंप्लॉयीज को जेलर देखने के लिए फ्री टिकट्स दिए हैं। बता दें कि रजनीकांत 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जेलर के डायरेक्टर नेलसन दिलीपकुमार हैं।

कई जेनरेशंस के सुपरस्टार
हिंदी बेल्ट जहां गदर 2 को लेकर एक्साइटेड है, वहीं रजनीकांत की ऐक्शन-पैक्ड जेलर देखने के लिए उनके फैन्स महाएक्साइटडे हैं। अब सोशल मीडिया पर कुछ कंपनियों के नोटिस वायरल हैं। जिनके मुताबिक, एचआर के पास इकट्ठे छुट्टियों के आवेदन से बचने के लिए जेलर की रिलीज वाले दिन छुट्टी घोषित की जा रही है। साथ ही कर्मचारियों को फ्री टिकट्स भी मिलेंगे। Uno Aqua Care कंपनी के इस सर्कुलर में लिखा है, हमारे दादा, पिता, हमारी, हमारे बेटों से हमारे पोतों तक की जनरेशन के एकलौते सुपरस्टार रजनीकांत ही हैं। कंपना का यह सर्कुलर चर्चा में है।

इतनी है टिकट्स की कीमत
जेलर की अडवांस बुकिंग से जुड़ी भी कई अच्छी खबरें आ रही हैं। इनके मुताबिक, टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं। जेलर में रजनीकांत के अलावा कई जाने-माने एक्टर्स हैं। इनमें मोहनलाल, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं। फिल्म जेलर को शुरुआत में थलाइवर 169 टाइटल दिया गया था क्योंकि यह रजनीकांत की 169वीं फिल्म है। रिपोर्ट्स हैं कि मल्टीप्लेक्स में जेलर के टिकट की कीमत 800 से लेकर 1400 तक है और बंपर बुकिंग हो रही है। खबरें हैं कि फिल्म का बजट 225 करोड़ है और रजनीकांत को फीस के तौर पर 110 करोड़ मिल चुके हैं।