Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बिजली बिल भरने के लिए करना होगा 10 अगस्त तक इंतजार, जानें...

बिजली बिल भरने के लिए करना होगा 10 अगस्त तक इंतजार, जानें क्यों?

5

यूपी
यदि आप अपना बिजली बिल चुकाने की योजना बना रहे हैं, तो आपको 10 अगस्त तक इंतजार करना होगा क्योंकि उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने घोषणा की है कि लेसा सिस क्षेत्र में 07 अगस्त रात 10 बजे से 10 अगस्त शाम छह बजे तक मीटर रीडिंग व बिजली बिल जमा नहीं होगा। साथ ही पावर कॉरपोरेशन अधिकारियों के मुताबिक सर्वर को अपग्रेड किया जाएगा।

7 अगस्त की रात 10 बजे से 10 अगस्त की शाम 6 बजे तक कोई बिल जमा नहीं किया जाएगा। इस दौरान विशेषज्ञों की एक टीम बिलिंग केंद्रों के सॉफ्टवेयर सिस्टम को दुरुस्त करने का काम करेगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को आश्वासन दिया गया है कि इस अवधि के दौरान उनका बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा और न ही उन्हें कोई जुर्माना देना होगा। इस अवधि में कनेक्शन काटने पर संबंधित कार्यपालक अभियंता एवं उपमंडल अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

गोमतीनगर व फैजुल्लागंज में आज बिजली गुल रहेगी
वहीं गोमतीनगर में मंगलवार को बिजली सप्लाई गुल रहेगी। अधिशासी अभियंता सुबोध झा ने बताया कि ग्वारी उपकेंद्र में मरम्मत कार्य किया जाएगा। इससे सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक विरामखंड-1,2,3 व 4 प्रभावित रहेगा। वहीं दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक विकासखंड-1,2,3,4 व पांच प्रभावित रहेगा। फैजुल्लागंज में सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक बिजली गुल रहेगी।