Home छत्तीसगढ़ राहुल गांधी के माध्यम से संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी

राहुल गांधी के माध्यम से संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी

3

रायपुर

मोदी सरनेम मानहानि केस में सुप्रीम कोर्ट के सजा पर रोक लगाने के बाद राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाल कर दी गई है। राहुल गांधी एक बार फिर से सांसद बन गए हैं। वहीं उनकी सदस्यता बहाली को लेकर तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है।

इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की सांसदी बहाल होने पर शायराना अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट पर एक शायरी पोस्ट की और कहा, नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत, अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत, असत्य के खिलाफ सत्य की जीत, तानाशाही के खिलाफ लोकतंत्र की जीत, षड्यंत्रों के खिलाफ आई एन डी ए की जीत। सीएम बघेल ने आगे लिखा, राहुल गांधी के माध्यम से संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी। समस्त देशवासियों को बधाई।

वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रभारी एवं एआइसीसी महासचिव कुमारी शैलजा ने कहा, आखिरकार सत्य की जीत हुई! राहुल गांधी  संसद में वापिस आ रहे हैं, एक बार फिर देश की संसद में गरीबों के हक की आवाज गूंजेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भी खुशी जाहिर की है। पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता हैं पराजित नहीं। संसद की सदस्यता बहाल होने पर राहुल गांधी  को बधाई शुभकामनायें। सदन में फिर गूंजेगे जनता के सवाल।