Home मनोरंजन फ्यूचर में कोई रीमेक नहीं करेंगे कार्तिक आर्यन

फ्यूचर में कोई रीमेक नहीं करेंगे कार्तिक आर्यन

4

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के करियर में दो फिल्में ऐसी रहीं जिन्होंने उनकी पूरी लाइफ ही चेंज कर दी। पहली ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जिसने उन्हें ए-लिस्ट एक्टर्स की कैटेगरी में लाकर खड़ा कर दिया और दूसरी ‘भूल भुलैया 2’ जिसने उनके करियर को और ऊंचाई दे दी। हालांकि, इसी बीच एक फिल्म आई ‘शहजादा’ जो बुरी तरह फ्लॉप रही।

यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई सुपरहिट तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की रीमेक थी। एक हालिया इंटरव्यू में कार्तिक ने इस फिल्म के फेलियर पर बात की और बताया कि उन्होंने इस फिल्म से क्या सीखा। एक्टर ने कहा कि यह फिल्म शायद इसलिए नहीं चली क्योंकि यह रीमेक थी।  इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा, ह्यइस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद जो सबसे बड़ी सीख मुझे मिली वो यह थी कि अब मैं रीमेक नहीं करूंगा। यह पहली बार था जब मैंने किसी रीमेक में काम किया।

मैं कुछ नया एक्सपीरियंस ले रहा था, मैं इसे कैमरे पर और स्क्रीन पर कर रहा था, तो यह एक अलग ही एक्सपीरियंस था। इसकी शूटिंग करते वक्त मुझे कुछ महसूस नहीं हुआ पर शूटिंग करने के बाद लगा कि यह कुछ ऐसा है जो लोग पहले ही देख चुके हैं। ऐसे में वो इसे फिर से देखने के लिए पैसे खर्च करके थिएटर्स क्यों जाएंगे? तो इस फिल्म से मुझे यह सबसे बड़ी सीख मिली। फिल्म ‘शहजादा’ ने वर्ल्डवाइड 47.43 करोड़ की कमाई की थी। वहीं इंडियन बॉक्स आफिस पर इसने 38.33 करोड़ रुपए कमाए थे।