Home मनोरंजन एक्‍टर Vijay Raghavendra की पत्‍नी स्‍पंदना की हार्ट अटैक से थाइलैंड में...

एक्‍टर Vijay Raghavendra की पत्‍नी स्‍पंदना की हार्ट अटैक से थाइलैंड में मौत

4

मुंबई

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर विजय राघवेंद्र पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी पत्नी स्पंदना राघवेंद्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। स्पंदना की मौत बेंकॉक के अस्पताल में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यह घटना हुई तब विजय राघवेंद्र की पत्नी परिवार के साथ थाइलैंड में थीं।

41 वर्षीय Spandana Raghavendra को हार्ट अटैक कैसे आया, इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कहा जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर कम था, जिसकी वजह से हार्ट अटैक आ गया। Vijay Raghavendra की पत्नी के पार्थिव शरीर को 8 अगस्त को बेंगलुरु लाया जा सकता है।

पत्नी के मौत के कारण रुका प्रमोशन
विजय राघवेंद्र और स्पंदना की शादी 2007 में हुई थी, और उनका एक बेटा और बेटी भी है। स्पंदना 2016 में आई फिल्म 'अपूर्वा' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई थीं। विजय राघवेंद्र फिलहाल बेंगलुरु में हैं। वह वहां अपनी फिल्म Kadda के प्रमोशन के लिए गए थे। लेकिन पत्नी की मौत के कारण फिल्म का प्रमोशन रोक दिया गया है। उनकी यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

कौन हैं विजय राघवेंद्र?
विजय राघवेंद्र की बात करें, तो वह कन्नड़ सिनेमा के स्टार रहे डॉ. राजकुमार के भांजे और प्रोड्यूसर एस.ए. चिन्नी गोड़ा के बेटे हैं। विजय राघवेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1982 में की थी। उन्होंने पहला लीड रोल 2002 में आई फिल्म Ninagagi में निभाया था।

पुनीत राजकुमार के कजन हैं विजय राघवेंद्र
मालूम हो कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, विजय राघवेंद्र के कजन थे। साल 2021 में उनकी कार्डिएक अरेस्ट से मौत हो गई थी। पुनीत राजकुमार के निधन से पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मच गया था।