Home देश नूंह में 8 अगस्त तक बढ़ाई गई इंटरनेट सेवा पर रोक, कर्फ्यू...

नूंह में 8 अगस्त तक बढ़ाई गई इंटरनेट सेवा पर रोक, कर्फ्यू में मिली 3 घंटे की छूट

5

नूंह/गुरुग्राम
हरियाणा के नूंह में बीते सोमवार यानी 31 जुलाई को हुई हिंसक झड़प को लेकर मोबाइल इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध 8 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के नूंह जिले में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाओं, बल्क SMS और सभी डोंगल सेवाओं आदि का निलंबन 8 अगस्त 2023 तक बढ़ा दिया गया है।

थाने पर हमले के पीछे थे साइबर ठग
नूंह हिंसा के मामले में जांच एजेंसियों को अभी तक मिले इनपुट के अनुसार साइबर अपराधियों के खिलाफ जुटाए सबूतों को खत्म करने के लिए साइबर थाने पर हमला किया गया। अप्रैल में पुलिस के पांच हजार कर्मचारियों ने नूंह के 14 गांवों में एक साथ 320 साइबर अपराधियों के ठिकानों पर छापामारी कर करीब 100 करोड़ रुपये की साइबर ठगी का पर्दाफाश किया था।

गांव तिगरा में महापंचायत के बाद माहौल गरमाने लगा है। गांव में दुकानें बंद हो रही हैं। पुलिसकर्मी भी हेलमेट और लाठी के साथ पहुंच रहे हैं। पुलिस का संख्या बल धीरे-धीरे बढ़ रहा है। महापंचायत में आने वाले लोगों के गले से भगवा पट्टे उतरवाए जा रहे हैं। पंचायत में मेवात हिंसा में मारे गए 6 लोगों के हत्यारों को ना पकड़ने पर आक्रोश व्यक्त किया गया। पुलिस को चेतावनी दी गई कि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जाए। बीच-बीच में जय श्रीराम के नारे लगाए जा रहे हैं।