Home राज्यों से कपिल मिश्रा का BJP ने बढ़ाया कद, दिल्ली प्रदेश संगठन में दी...

कपिल मिश्रा का BJP ने बढ़ाया कद, दिल्ली प्रदेश संगठन में दी बड़ी जिम्मेदारी

4

नईदिल्ली

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) को दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। भाजपा में आने से पहले कपिल मिश्रा दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक थे।

दिल्ली भाजपा प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा द्वारा शनिवार को इस संबंध में जारी सर्कुलर में बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के आदेश अनुसार, कपिल मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी।

वहीं, कपिल मिश्रा ने उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए पीएम मोदी और अमित शाह सहित भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया है।

  कपिल मिश्रा ने दिल्ली भाजपा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जी का अत्यंत आभार। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभार इस जिम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए। गृहमंत्री अमित शाह जी का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर बढ़ रही है। दिल्ली के यशस्वी अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई वीरेंद्र सचदेवा का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा।''