Home राज्यों से उत्तर प्रदेश हाथरस में ट्रैक्टर-ट्रॉली और डंपर में हुई जोरदार टक्कर, 5 की मौके...

हाथरस में ट्रैक्टर-ट्रॉली और डंपर में हुई जोरदार टक्कर, 5 की मौके पर दर्दनाक मौत

5

हाथरस
 उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां सहपऊ में एक ट्रैक्टर और डंपर में जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 21 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
 
 ट्रैक्टर-ट्रॉली और डंपर में हुई टक्कर, 5 की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एटा के जलेसर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर लगभग 2 दर्जन श्रद्धालु मथुरा स्थित गोवर्धन की परिक्रमा लगाने जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली हाथरस के सादाबाद रोड पर पहुंची, तभी सामने से आ रहे डंपर से उसकी टक्कर हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, वहीं गंभीर रूप से 3 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा एक घायल को अलीगढ़ भेजा गया है।

हादसे का शिकार हुए सभी लोग आपस में रिश्तेदार
बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए और घायल हुए सभी श्रद्धालु आपस में रिश्तेदार हैं। वहां हादसे के बाद से डंपर चालक गाड़ी को छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली सड़क पर पलट गई जिससे उसमें बैठे कई लोग ट्राली के नीचे दब गए। ट्रैक्टर ट्राली में 2 दर्जन लोग सवार थे। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। वहीं हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।