Home देश तू सोच भी नहीं सकता कि मैं…अंजू ने पाकिस्तान से किया पति...

तू सोच भी नहीं सकता कि मैं…अंजू ने पाकिस्तान से किया पति को फोन; बच्चों को ले जाने की भी धमकी

4

नई दिल्ली

फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के लिए भारत से पाकिस्तान गई अंजू लगातार चर्चा में हैं। अंजू ने पहले कहा कि कुछ ही दिनों में भारत वापस आने वाली है। अब उन्होंने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया है और प्लॉट के साथ संपत्ति की मालकिन भी बन गई हैं। इसी बीच खबर है कि अंजू ने पाकिस्तान से अपने पति अरविंद को फोन किया और खूब खरीखोटी सुनाई। अंजू ने पति को अपशब्द भी कहे और दोनों बच्चों को ले जाने की धमकी भी दी।

जानकारी के मुताबिक अंजू ने अपने पति को फोन करके गाली-गलौज की।अंजू ने फोन पर पति से कहा, मैं अब किसी भी बद तक जा सकती हूं। तो  सोच भी नहीं सकता। तुम मेरे बारे में बहुत बता रहे हो, कुछ अपने बारे में भी बताओ। तुम वैसे ही नाचे जा रहे हो जैसे मीडिया तुम्हें नचा रही है। तुम सबको सच क्यों नहीं बता रहे हो कि कैसे इंसान हो? अंजू इसके बाद कहती हैं, मेरी मर्जी, मैं जहां चाहूं रहूं। तू मुझे रोकने वाला कौन है। मैं तुझपर थूकती हूं। मेरी बदकिस्मती थी कि मैं ऐसे इंसान और उसके परिवार के साथ रहती हूं। मैं भारत आऊंगी और अपने बच्चों को भी ले जाऊंगी।

पाकिस्तान में अंजू को मिला प्लॉट और दौलत
दो बच्चों की मां अंजू ने पाकिस्तान में अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। खबर यह भी है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन करके अपना नाम फातिमा रख लिया है। अँजू और नसरुल्लाह की दोस्ती 2019 में हुई थी। इसके बाद वह वीजा बनवाकर पाकिस्तान मिलने पहुंच गईं। पाकिस्तान पुलिस के मुताबिक अंजू ने कोर्ट में नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। इसके बाद अंजू के वीडियो भी सामने आए जिसमें वह नसरुल्लाह के साथ मौज मस्ती करती नजर आईं।

21 जुलाई को राजस्थान के अलवर में रहने वाली अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थीं। अंजू के पति ने कहा था कि जयपुर जाने के बहाने से वह पाकिस्तान चली गईं। अंजू अलवर से दिल्ली पहुंची और दिल्ली से अमृतसर। इसके बाद वाघा बॉर्डर के रास्ते वह पाकिस्तान चली गई। सफर के दौरान वह अपने पति से वॉट्सऐप पर बात करती थी। हालांकि उन्होंने लाहौर पहुंचने के बाद बताया कि वह पाकिस्तान पहुंच गई हैं।