Home देश छुट्टी पर अपने घर कुलगाम पहुंचा सेना का जवान किडनैप, कार में...

छुट्टी पर अपने घर कुलगाम पहुंचा सेना का जवान किडनैप, कार में मिले खून के धब्बे; सर्च ऑपरेशन शुरू

2

कुलगाम
जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में ईद पर अपने घर आए सेना के जवान का किडनैप हो गया है। जवान के परिवारवालों ने दावा किया है कि वह शनिवार रात से लापता हैं। उधर, लापता जवान की तलाश के लिए सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान शुरू कर दिया है। सेना को सर्च ऑपरेशन के दौरान जवान की कार में उनकी चप्पलें और खून के धब्बे मिले हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में नाकेबांदी कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में ईद की छुट्टी पर घर आए 25 वर्षीय सैनिक जावेद अहमद वानी का उसके वाहन से अपहरण कर लिया गया। उनके परिवार ने दावा किया कि है जावेद अहमद वानी कथित तौर पर लेह (लद्दाख) में तैनात हैं और शनिवार रात करीब 8 बजे से लापता हैं।

सर्च ऑपरेशन शुरू
अपहृत सैनिक का पता लगाने के लिए भारतीय सेना और पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है। इलाके में नाकाबंदी कर दी है। परिवार का कहना है कि जावेद शनिवार शाम किराने का सामान खरीदने के लिए अपनी कार चलाकर चौवलगाम गए थे।

कार में मिले खून धब्बे
परिवार का कहना है कि जब वह घर नहीं लौटे तो हमने आसपास के इलाकों और आसपास के गांवों में उनकी तलाश शुरू की। तलाशी अभियान के दौरान परानहाल गांव में उनकी कार में एक जोड़ी चप्पल और खून के धब्बे मिले हैं। गाड़ी अनलॉक थी।