Home राज्यों से उत्तर प्रदेश सड़क छाप गुंडों का दिनदहाड़े युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो...

सड़क छाप गुंडों का दिनदहाड़े युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, पुलिस बोली- जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

1

मैनपुरी
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आपराधिक किस्म के लोगों में कानून और प्रशासन का बिल्कुल भी खौफ दिखाई नहीं दे रहा, जिसके चलते ऐसे दबंग लोग आपराधिक किस्म की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। ऐसे ही आपराधिक किस्म की वारदात को अंजाम देता हुआ वायरल वीडियो जिले में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें बेखौफ दबंग एक व्यक्ति को लाठी-डंडों और बेल्टों से ताबड़तोड़ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि  वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
 
जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के चांदेश्वर रोड का बताया जा रहा है। जहां एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल मैनपुरी के करहल चौराहे पर स्थित श्रंगार नगर का रहने वाला पीड़ित युवक अनुभव राठौर दिल्ली में रहकर अपनी जीविका चलाने के लिए प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपने घर से किसी काम को लेकर अपने साथी के साथ कहीं जा रहा था तभी रास्ते में अज्ञात दबंगों द्वारा बेरहमी से उसके साथ ताबड़तोड़ मारपीट की गई। वीडियो में 3-4 गुंड़े डंडों और बेल्ट से युवक की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। जिसकी चर्चा अब जिले में तेजी के साथ हो रही है।
 
सड़क छाप गुंडे दिनदहाड़े वारदातों को दे रहे अंजाम
बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े बेखौफ सड़क छाप गुंडे अपना तांडव दिखाते रहे और युवक को बेरहमी के साथ पीटते रहे लेकिन, किसी ने भी युवक को बचाने की जहमत नहीं उठाई। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो बीते 28 तारीख की बताई जा रही है। घटना बेखौफ दबंगों की हैवानियत की दास्तां को बयां कर रही है। सीसीटीवी फुटेज वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात गुंडों के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उनको जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
मामले की जांच कर रहे सीओ सदर संतोष कुमार ने बताया वायरल वीडियो और तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।