Home विदेश कार से बिना कपड़ों के उतरी और करने लगी फायरिंग

कार से बिना कपड़ों के उतरी और करने लगी फायरिंग

5

 सैन फ्रांसिस्को

कैलिफोर्निया में सैन फ्रांसिस्को के बे ब्रिज पर चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने कार से बाहर निकलकर अचानक फाइरिंग करनी शुरू कर दी. हालांकि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. अजीब यह है कि महिला पूरी तरह से नग्न थी. किसी ने मामले का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया था.

बिना कपड़ों के कपड़ों के कार से निकली और…
 
कैलिफोर्निया हाइवे पैट्रोल के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने बताया कि एक ड्राइवर नग्न हालत में I-80 स्पैन पर बंदूक लहरा रही थी, जो सैन फ्रांसिस्को खाड़ी को पार करता है. यह घटना मंगलवार शाम करीब 4:40 बजे हुई.

पहले चाकू लहराया फिर बंदूक

रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने अचानक अपना वाहन एक गली के बीच में रोक दिया और चाकू लहराते हुए और चिल्लाते हुए बाहर निकल गई. फिर वह अपनी कार में दोबारा बैठी और ओकलैंड की ओर चल दी. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, एक टोल प्लाजा पर पहुंचने पर, वह एक बार फिर वाहन से बाहर निकली, इस बार वह बिना कपड़ों के और बंदूक से लैस थी.

तुरंत अधिकारी पहुंचे और हिरासत में लिया

घटना के फुटेज में महिला को सड़क पर चलते हुए और अपने हथियार से हवा में फायरिंग करते हुए देखा गया है. हालाँकि, अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और उसे सफलतापूर्वक मना लिया और उसे हिरासत में ले लिया. सौभाग्य से, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

महिला का मानसिक हालत खराब

उसकी गिरफ़्तारी के बाद मालूम हुआ कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. एक बार रिहा होने के बाद, उसे घटना से संबंधित अनिर्दिष्ट आरोपों का सामना करना पड़ेगा. सीएचपी अधिकारी एंड्रयू बार्कले ने कहा शुक्र है कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ है.