Home मनोरंजन एक्टर्स ने किया देश के वीर सैनिकों को सलाम

एक्टर्स ने किया देश के वीर सैनिकों को सलाम

2

मुंबई

1999 के कारगिल युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत के रूप में हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है। इस दिन की याद में भारत के प्रधानमंत्री हर साल नई दिल्ली में अमर जवान ज्योति पर सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हैं। इ

स गर्व के मौके पर प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति के शिव उर्फ अर्जुन बिजलानी, प्यार का पहला नाम राधा मोहन की राधा उर्फ निहारिका रॉय, भाग्य लक्ष्मी के ऋषि उर्फ रोहित सुचंती और मीत की सुमीत उर्फ आशी सिंह जैसे जी टीवी के कलाकारों ने उन बहादुर सैनिकों के प्रति आभार जताया, जिन्होंने देश की खातिर अपनी जान कुर्बान कर दी। जी टीवी के प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति में शिव का रोल निभा रहे अर्जुन बिजलानी कहते हैं, एक भारतीय के रूप में मैं हमारे जवानों को सलाम करता हूं, जिन्होंने पूरी बहादुरी से लड़ते हुए हमारे देश के लिए बलिदान दिया। प्यार का पहला नाम राधा मोहन में राधा का रोल निभा रहीं निहारिका रॉय कहती हैं, मैं हमेशा अपने देश के सैनिकों का सम्मान करती हूं।

हम इसलिए सुरक्षित रह पाते हैं क्योंकि वो हमारी रक्षा करते हैं। भाग्य लक्ष्मी में ऋषि का रोल निभा रहे रोहित सुचंती ने कहा, कारगिल विजय दिवस के इस गौरवशाली अवसर पर आइए उन परमवीरों की याद में नमन करें, जो निडर होकर लड़े और हमारे देश के लिए अपने प्राणों का त्याग कर दिया। उनका अदम्य साहस और निस्वार्थ भाव हमें मुश्किल के वक्त एकजुट होकर खड़े रहने की प्रेरणा देता है।