Home शिक्षा Lenovo Yoga Book 9i लॉन्च, ड्यूल OLED डिस्प्ले से लैस

Lenovo Yoga Book 9i लॉन्च, ड्यूल OLED डिस्प्ले से लैस

3

नई दिल्ली

Lenovo ने भारतीय मार्केट में अपने Yoga लाइनअप का लेटेस्ट लैपटॉप लॉन्च किया है। Yoga Book 9i को रिसाइकल्ड मैटेरियल से बनाया गया है। साथ ही यह टच स्क्रीन ड्यूल डिस्प्ले लैपटॉप है। इसे सिर्फ लैपटॉप की तरह ही नहीं बल्कि बुक और टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे सबसे पहले CES 2023 में पेश किया गया था।

कीमत और उपलब्धता: इसकी कीमत 2,24,999 रुपये से शुरू होती है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है। साथ ही Lenovo के एक्सक्लूसिव स्टोर्स से भी प्री-बुक किया जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ कुछ चुनिंदा कार्ड्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, 10 हजार रुपये तक का प्रोडक्ट एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। प्री-बुकिंग ऑफर के तहत 3 साल की फ्री अपग्रेड वारंटी, 3 साल का प्रीमियम केयर और 3 साल का एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन प्लान दिया जा रहा है। इसे 5 अगस्त से खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स: यह लैपटॉप इंटेल-कोर i7-135SU प्रोसेसर से लैस है। इसमें लाइटनिंग फास्ट परफॉर्मेंस दी गई है। साथ ही इसमें 2 डिस्प्ले हैं जो 13.3 इंच की 2.8K OLED स्क्रीन के साथ आती हैं। इसे टिडल टील कलर में खरीदा जा सकेगा। साथ ही 16 जीबी की रैम और 1 टीबी की SSD दी गई है। मल्टीटास्किंग के लिए यह दमदार है।

इस लैपटॉप में 5 मेगापिक्सल का IR कैमरा दिया गया है जो ई-शटर के साथ आता है। 80 Whr की बैटरी दी गई है जो एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ उपलब्ध कराती है। Yoga Book 9i का वजन 1.34 किलो है। यह ईजी टू कैरी है और आसानी से कहीं भी कैरी किया जा सकता है। इसके साथ कुछ एक्सेसरीज भी दी गई हैं जिनमें लेनोवो डिजिटल पैन, कीबोर्ड और फोलियो शामिल हैं।