Home देश अमरावती ACP ने की पत्नी और भतीजे की हत्या, फिर खुद को...

अमरावती ACP ने की पत्नी और भतीजे की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

2

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अमरावती जिले के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने अपनी पत्नी और भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद अपनी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं पल पाया है। जानकारी के मुताबिक पुणे में एसीपी भरत गायकवाड़ (57) का परिवार रहता था। एसीपी ने इस घटना को सोमवार सुबह साढ़े तीन बजे के आसपास वहीं पर अंजाम दिया। घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। Maharashtra News मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने कहा कि गायकवाड़ अमरावती में एसीपी पद पर तैनात थे। घटना के बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने तीनों को ज्यूपिटर अस्पताल पहुंचाया। वहां पर डॉक्टरों ने उनकी पत्नी मोनी (44) और भतीजे दीपक (35) को मृत घोषित कर दिया।

 सूत्रों के मुताबिक गायकवाड़ छुट्टी पर घर वापस आए थे। उनके पास दो रिवॉल्वर थी। एक उनकी निजी, जबकि दूसरी सर्विस। ऐसे में ये भी पता चलाया जा रहा कि उन्होंने घटना को किसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया। हाल ही में हुआ था प्रमोशन गायकवाड़ के करीबियों के मुताबिक वो सर्विस रिकॉर्ड काफी अच्छा था। वो पहले सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर थे। हाल ही में उनका प्रमोशन हुआ था, जिसके बाद वो एसीपी बन गए। उनको अमरवती में तैनात किया गया था, लेकिन वो छु्ट्टी लेकर घर आए हुए थे।

गृह मंत्री मिश्रा आवाज सुनकर पहुंचे थे भतीजे घर के सदस्यों के मुताबिक गायकवाड़ ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी। उसकी आवाज सुनकर उनके भतीजे उनके कमरे में पहुंचे। ऐसे में उन्होंने उनको भी गोली मार दी। इसके बाद सुसाइड कर लिया। घटना के तुरंत बाद उनकी मां और भाई कमरे में पहुंचे। उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला, तो हैरान रह गए। वहां पर तीनों खून से लथपथ पड़े थे। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई।