Home मध्यप्रदेश ससुराल जा रही नवविवाहिता से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, 2 महीने...

ससुराल जा रही नवविवाहिता से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, 2 महीने पहले हुई थी शादी

2

शिवपुरी
शिवपुरी जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। नवविवाहिता अपने मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि, नवविवाहिता की शादी 2 माह पहले की हुई थी।

जानकारी के अनुसार, 20 साल की नवविवाहिता आज अपने मायके बदरवास से अपनी ससुराल अशोकनगर के डुंगासरा के लिए निकली थी। बताया गया है कि उसका पति उसे साथ ले जाने वाला था। पति के लेट हो जाने के चलते नवविवाहिता पैदल ही अपनी ससुराल की ओर निकल पड़ी थी। विवाहिता द्वारा पुलिस को दिए बयान में बताया गया कि वह 21 जुलाई की शाम घुरवार रोड पर खड़ी होकर अपने पति के आने का इंतजार कर रही थी, तभी दो लड़के मोटरसाइकिल से आए और बोले कि आपको कहा जाना है। मैंने कहा कि अखाई नदी तक जाना है, जब उन्होंने लिफ्ट ऑफर की तो मैं उनकी मोटरसाइकिल पर पीछे बैठ गई।

वह दोनों लड़के बिजरोनी से दो किलोमीटर आगे जाकर खेत में ले गए, जहां उन दोनों ने पहले मेरा मोबाइल छीन लिया और फिर मेरे साथ बारी-बारी मेरे साथ गैंगरेप किया। इसी दौरान थोड़ी देर बाद एक बाइक से दो और लड़के वहां आ गए, जिनमें से एक लड़के ने भी मेरे साथ रेप किया। एक लड़का वहीं पर खड़ा था, जो निगरानी कर रहा था। फिर दोनों लड़के मुझे छोड़कर चले गए।

कुछ देर बाद मेरे पति मौके पर पहुंचे, जहां मैंने उन्हें सारी आपबीती घटना बताई। नवविवाहिता ने बदरवास थाने में पहुंचकर आज रात की शिकायत दर्ज कराई थी। बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपी विक्रम पुत्र गिर्राज किरार, छोटू पुत्र बुंदेल चढ़ार, हरिओम पुत्र अर्जुन जाटव, अरबाज पुत्र बबलू खान को गिरफ्तार कर लिया।