Home मनोरंजन ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में फलक नाज और एल्विश यादव में हो...

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में फलक नाज और एल्विश यादव में हो गया झगड़ा

6

मुंबई

'बिग बॉस ओटीटी 2' में जब से एल्विश यादव की एंट्री हुई है। तब से घर का माहौल गरमाया हुआ है। यूट्यूबर ने आते ही तीन घरवालों को अपने निशाने पर लिया और जिया शंकर, फलक नाज, अविनाश सचदेव की खटिया खड़ी कर दी। इन चारों के बीच आए दिन खटर-पटर देखने को मिलती है। आज आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। क्योंकि एल्विश और फलक के बीच भयंकर तू-तू, मैं-मैं होगी।

बिग बॉस ओटीटी 2 के जारी नए प्रोमो में फलक नाज और एल्विश यादव के बीच तनातनी देखने को मिली। एक पराठे को लेकर दोनों में बहसबाजी हुई। हालांकि अभी तक इन दोनों के बीच ऊपर-ऊपर से सब ठीक चल रहा था। दोनों हंसी मजाक भी करते दिखाई दे रहे थे। लेकिन अब समय बदल गया और माहौल भी।

पराठे को लेकर घर में बवाल
प्रोमो में जिया शंकर किचन एरिया में पराठे सेंकती दिखाई देती हैं। वहां, बैठी फलक नाज कहती हैं कि सबके लिए 2-2 ही पराठे बन रहे हैं। अब इससे ज्यादा किसी को खाना है या फिर भूख लग रही है तो वो अपना बनाकर खा लें। अब यही बात एल्विश को पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा, 'जो कोई हमारे यहां पर खाना लेने आता है ना, उससे पूछते नहीं कि वो कितनी बार लेगा या कितनी बार नहीं।'

फलक नाज ने एल्विश पर कसा तंज
फलक नाज चिल्लाते हुए जवाब देती हैं, 'जब हम बना-बनाकर खिलाते हैं, तब कोई नहीं देखता है यहां पर।' तो एल्विश कहते हैं कि इन चीजों में गिनती न किया करें। बहुत छोटा साउंड करता है। फलक बिना बोले नहीं रह पातीं। कहती हैं, 'सबको पता है कि कौन कैसे छोटा साउंड करता है।' तो एल्विश भी कहते हैं- बिल्कुल-बिल्कुल। एल्विश बोलते हैं कि कैसा दिन देखा मैंने आज। फिर फलक अविनाश से कहती हैं कि दो पराठों के लिए क्या बोल दिया आज, मौत पड़ गई। डेढ़ श्याणे।