Home खेल विराट कोहली ने जड़ा रिकॉर्ड तोड़ शतक, सचिन तेंदुलकर समेत इन लोगों...

विराट कोहली ने जड़ा रिकॉर्ड तोड़ शतक, सचिन तेंदुलकर समेत इन लोगों का रिएक्शन वायरल

4

नई दिल्ली
शुक्रवार को विराट कोहली के जीवन में एक सुखद पल आया, जब उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ शतक जड़ा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में विराट कोहली के बल्ले से 29वां टेस्ट शतक निकला। इसी के साथ वे दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज गए, जिन्होंने 500वें मैच के बाद सबसे ज्यादा शतक लगाने का गौरव हासिल किया है। विराट कोहली की इसी ऐतिहासिक पारी पर सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों का रिएक्शन सामने आया है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट को बधाई देते हुए लिखा, "एक और दिन, विराट कोहली द्वारा एक और शतक। शानदार खेले।" वहीं, उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट की फोटो पोस्ट करते हुए उस पर दिल वाली इमोजी लगाई। बता दें कि विराट कोहली ने भी शतक जड़ने के बाद अपने इंगेजमेंट की रिंग को किस किया था। हालांकि, अनुष्का ने शतक की फोटो लगाई है।

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का भी रिएक्शन विराट के शतक पर आया। युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अच्छा खेले किंग कोहली! मैजेस्टिक माइलस्टोन मैन विराट कोहली।" वहीं, शिखर धवन ने ट्वीट किया, "विराट कोहली को हार्दिक बधाई।" बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, "बधाई हो विराट कोहली 29वें टेस्ट शतक के लिए। 500वें अंतरराष्ट्रीय मैच पर ऐसी उपलब्धि आना जश्न का बड़ा पल है। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।"

बीसीसीआई के सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल ने भी विराट कोहली के शतक पर बधाई दी है। विराट कोहली ने इस मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 121 रनों की पारी खेली और वे रन आउट हो गए। अपने करियर में तीसरी बार वे टेस्ट मैच में रन आउट हुए हैं। विराट कोहली का टेस्ट क्रिकेट में 5 साल के बाद विदेशी सरजमीं पर शतक आया है। विराट अब घर से ज्यादा विदेश में टेस्ट शतक जड़ने में सफल हुए हैं।