Home मनोरंजन ‘मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं’, शादी के सवाल पर यह क्या कह...

‘मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं’, शादी के सवाल पर यह क्या कह गईं तापसी पन्नू?

3

मुंबई

तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट ही रखना चाहती हैं। यही वजह है कि जब भी उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सवाल होता है, वे उसे ऐसा जवाब देकर टाल देती हैं, जो काफी हद तक फनी या अजीब होता है।  तापसी पन्नू ने हाल में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन होस्ट किया। इस दौरान उनके फैन्स उनसे साल किए और उन्होंने भी सहजता के साथ उनके जवाब दिए। उनसे उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछे गए तो यह भी पूछा गया कि वे सोशल मीडिया से दूर क्यों रहती हैं।

सेशन के दौरान एक इंटरनेट यूजर ने तापसी पन्नू से उनके शादी के प्लान पर सवाल दाग दिया। तापसी ने तुरंत ही सवाल का मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, अभी मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई हूं। तापसी खुद भी इस पर हंस पड़ीं और फिर नॉर्मल होते हुए कहा, "फिलहाल तो नहीं। मैं आप सबको बताउंगी। बता दें कि ताप्सी पन्नू बैडमिंटन चैंपियन मैथियस बोइ को डेट कर रही हैं, उनसे उम्र में 8 साल बड़े हैं। तापसी जहां अभी 35 साल की हैं तो वहीं मैथियस की उम्र 43 साल है। दोनों 9 साल से एक-दूसरे के रिश्ते में हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने शादी का कोई प्लान नहीं बनाया है। तापसी ने इंस्टाग्राम सेशन के दौरान सोशल मीडिया से दूरी की वजह भी बताई। वे कहती हैं, "मैंने महसूस किया कि जब मैंने सोशल मीडिया जॉइन किया तो यह लोगों के साथ कनेक्ट होने, उनसे बात करने और पॉजिटिव कम्युनिकेशन एनवायरनमेंट बनाने के बारे में था। लेकिन धीरे-धीरे यह नफरत फैलाने का जरिया बन गया। लोग उस एक लम्हे का इंतजार करने लगा कि कैसे किसी की टांग खींची जाए। मैं उस वातावरण को एन्जॉय नहीं कर रही थी, इसलिए मैंने अपने शुभचिंतकों से कहीं और मिलने का फैसला लिया। तापसी ने इस दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की।

उन्होंने बताया कि वे 'एलियन' नाम की एक फिल्म कर रही हैं , जिसकी शूटिंग चल रही है। उन्होंने यह साफ किया कि वे इस फिल्म में एलियन का रोल नहीं कर रही हैं। तापसी ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही ‘डंकी’ के बारे में भी बात की और कहा कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं। बता दें कि इन इन दोनों फिल्मों के अलावा तापसी पन्नू को ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में भी देखा जाएगा, जिसमें विक्रांत मैसी उनके अपोजिट दिखाई देंगे।