Home राज्यों से दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए झगड़े से मिल गए 19 साल से बिछड़े...

दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए झगड़े से मिल गए 19 साल से बिछड़े मां-बेटे, फिल्मी है पूरी कहानी

4

नई दिल्ली

फिल्मों में अकसर देखने को मिलता है कि अचानक किसी नाटकीय घटना की वजह से बेटा अपनी मां से मिल जाता है। कुछ ऐसी ही घटना दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई जिसके बाद 19 साल से बिछड़े मां-बेटे मिल गए। 19 साल पहले तिरुवनंतपुरम के नगरूर का शख्स नौकरी करने के लिए निकला था। उसने कहा था कि वह ब्रिटेन जा रहा है। हालांकि फिर उसका परिवार से संपर्क नहीं हो पाया। पिछले 17 साल से वह लापता था।

दिल्ली एयरपोर्ट पर क्या हुआ
दिल्ली एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ कि लापता बेटा अपनी मां से मिल गया। दरअसल लापता होने के बाद मां ने कई साल तक उसका पता लगाने का प्रयास किया था लेकिन निराशा ही हाथ लगी। बात 10 जुलाई की है। उस दिन सोशल वर्कर और पेशे से वकील दीपा जोसेफ दिल्ली एयरपोर्ट पर थीं। उन्होंने देखा कि कैफेटेरिया में झगड़ा हो रहा है। एक शख्स वहां के कर्मचारियों से झगड़ रहा था। कर्मचारियों का कहना था कि शख्स ने डिस्प्ले पर रखा खाना चुरा लिया था। बाद में दीपा ने झगड़ा शांत करवाया और शख्स से बात की।

दीपा के मुताबिक, वह शख्स आपातकाली पासपोर्ट पर भारत आया था। उसके पास केवल दो डॉलर । वह हड़बड़ाहट में कुछ स्पष्ट बता भी नहीं पा रहा था। इसके बाद दीपा ने उस शख्स की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। एक शख्स ने दीपा को अपना पता और पुलिस का नंबर दिया। दीपा ने जब थाने में संपर्क किया तो पता चला कि शख्स की मां वहां आई थीं। 19 साल बाद मां और बेटे मिल गए। महिला ने बताया, उन्हें लगा था कि अब वह कभी अपने बेटे से नहीं मिल नहीं पाएंगी।