Home खेल क्रिकेटर क्रिस वोक्स को पसंद करती हैं स्टुअर्ट ब्रॉड की पत्नी, खुद...

क्रिकेटर क्रिस वोक्स को पसंद करती हैं स्टुअर्ट ब्रॉड की पत्नी, खुद खोला राज

5

लंदन
 इस समरसीजन में अपना पहला टेस्ट खेल रहे क्रिस वोक्स ने हेडिंग्स टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को एशेज सीरीज में वापसी करवाई। 34 वर्षीय इस ऑलराउंडर ने चौथी पारी में नाबाद 32 रन बनाते हुए इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत की दहलीज पार करवाने में अहम भूमिका निभाई। अब इंग्लैंड के ही उनके टीममेट और अनुभवी पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। ब्रॉड की माने तो उनकी पत्नी मोली किंग ब्रॉड से ज्यादा क्रिस वोक्स को पसंद करती हैं।

दरअसल, द डेली मेल के लिए अपने कॉलम में 37 वर्षीय ब्रॉड ने लिखा, वोक्स एक अद्भुत क्रिकेटर हैं। मेरी पत्नी मोली ने मुझे बताया कि वह उसका पसंदीदा खिलाड़ी है, जिस पर मैंने जवाब दिया: 'मेरे बारे में क्या?' उसने कहा: 'आप दूसरे स्थान पर हैं।' बहुत-बहुत धन्यवाद। वोक्स के बारे में जो मैं सबसे बड़ी तारीफ कर सकता हूं, वह है ये है कि उसने इंग्लैंड को दो विश्व कप फाइनल जिताने में मदद की है, लेकिन पिछले हफ्ते हेडिंग्ले में उसका योगदान हमेशा याद किया जाएगा।'

 

ब्रॉड की पत्नी ने क्रिस वोक्स को यूंही अपना पसंदीदा क्रिकेटर नहीं बताया है। एशेज में ऑस्ट्रेलिया से 0-2 से पिछड़ रही इंग्लिश टीम के लिए क्रिस वोक्स ने पहली पारी में पांच विकेट लिए तो बल्ले से दो अमूल्य कैमियो पारी भी खेली। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वोक्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से साल 2017 में शादी की। इस कपल की दो बेटियां हैं।

दूसरी ओर स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी पत्नी मोली किंग की लाइव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। साल 2012 में दोनों की पहली मुलाकात हुई। साल 2018 में दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आईं थी, लेकिन अफवाह का बाजार जल्द ही ठंडा पड़ गया। दोनों ने साल 2021 में सगाई कर ली। मोली किंग इंग्लिश सिंगर और मॉडल हैं। वह पहले रेडियो प्रेजेंटर भी रहीं हैं। पिछले साल यह कपल एक प्यारी सी बेटी के मॉम-डैड बने।