Home मध्यप्रदेश खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे...

खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

4

खंडवा

खंडवा में एक युवती ने 30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि युवती 1 दिन पहले ही अपने घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. परिजन लगातार युवती की तलाश कर रहे थे तभी अचानक खंडवा में रेलवे ओवरब्रिज पर युवती का सामना उसकी मौसी से हो गया. युवती अपनी मौसी को देखकर घबरा गई और उसने रेलवे ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी.

 युवती को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. मिली जानकारी के अनुसार युवती के साथ एक लड़का भी था, जिसने अपने फेस को रुमाल से कवर किया हुआ था. युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये घटना रेलवे ओवर ब्रिज पर एसएन कॉलेज के पास हुई. घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा कि युवती के साथ एक लड़का भी था, जो मौका देखकर भाग निकला.

 युवती बिना बताए घर से कहीं चली गई थी. बताया जा रहा है कि युवती एक चार पहिया वाहन में लिफ्ट लेकर खंडवा पहुंची थी. उसने रविवार सुबह अपने परिजनों को वीडियो कॉल करके इस बात की जानकारी दी थी. वीडियो कॉल में एसएन कॉलेज दिखने पर युवती की मां ने बाहेती कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल में मौजूद अपनी बहन को इसकी जानकारी दी.

इसके बाद युवती की मौसी तुरंत अस्पताल से निकलकर ब्रिज पर पहुंच गई. मौसी ने युवती को आवाज देकर रोका तो वह घबरा गई और उसने ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी. मौसी और वहां मौजूद अन्य लोग उसे रोकते रहे, लेकिन युवती नीचे कूद गई.

कोतवाली थाने के उप निरीक्षक भुवन वास्कले ने बताया कि युवती जिस युवक के साथ थी उसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. युवती नर्मदानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है.