Home देश डेढ़ लाख रुपये देकर पहले दुल्हन ढूंढी…फिर सुहागरात के दिन पत्नी की...

डेढ़ लाख रुपये देकर पहले दुल्हन ढूंढी…फिर सुहागरात के दिन पत्नी की सच्चाई सामने आने पर घरवालों के पैरों तले खिसकी जमीन

3

जयपुर
राजस्थान के जयपुर से एक नवविवाहिता का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक ने शादी करने के लिए एजेंट को लाखों रुपये दिए लेकिन उसकी जीवनसंगिनी ने इस कदर शख्स को धोखा दिया कि वह अभी तक इससे उबर नहीं पाया।

दरअसल, जयपुर के बिंदायका क्षेत्र निवासी युवक ने बताया कि उसकी पड़ोसी 'विचौले' के जरिए यूपी के एक शख्स की बेटी से शादी तय हुई जिसके लिए   बेटी के पिता पप्पू यादव ने एजेंट खान से शादी के लिए डेढ़ लाख रुपये की डिमांड की जो युवक ने पुरी भी की लेकिन इसके बाद जब शादी होने के बाद दुल्हन घर आई तो दुल्हे के घरवालों की खुशी का ठिकाना न रहा और पूरे मोहल्ले में मिठाइयां बांटी गईं लेकिन इसके बाद जब सुहागरात का समय आया तो दुल्हन ने अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए अपने पति से तरह-तरह के बहाने करने लगी और शादी की तीसरी रात 22 अप्रैल को जब पति अपनी पत्नी के साथ सो रहा था. उसके पीछे से अपने नाकाम इरादों को अंजाम देकर फरार हो गई।

दुल्हें की जब आंखें खुली तो पत्नी गायब थी और कमरे में रखी अलमारी में सोने-चांदी के आभूषण और नगदी भी वहां नहीं थी। इसके बाद  दूल्हे और उसके घरवालों को लुटेरी दुल्हन की करतूत पता चली और  इसके बाद दूल्हे ने एजेंट और उसके साथी से बात की लेकिन दोनों लगातार गुमराह करते रहे और बहाने लगाते रहे जिसके बाद हार कर दुल्हें ने शादी से पहले दिए गए रुपये का वीडियो दिखाकर पुलिस थाने में शिकायत की वहीं अब  पुलिस लुटेरी दुल्हन, एजेंट और गैंग के साथियों की तलाश कर रही है।