Home मनोरंजन सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, निमार्ता...

सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, निमार्ता ने साथ रात बिताने का दिया था ऑफर

2

मुंबई

फिल्म 'कभी हां, कभी ना' में नजर आई सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। उन्होंने यह भी बताया कि वह इससे कैसे निपटी थी। एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच से जुड़े वाकये को याद किया है। उन्होंने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है।

इसमें उन्होंने विस्तार से इसपर चर्चा की है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। अपने अनुभव को याद करते हुए सुचित्रा कृष्णमूर्ति कहती है कि एक बार एक फिल्म निमार्ता और निर्देशक जो उनसे पूछ लिया था कि वह अपनी मां या पिता किसके ज्यादा करीब है और क्या वह उनके साथ होटल में रात गुजार सकती है। इस बारे में बताते हुए सुचित्रा कृष्णमूर्ति कहती है, हम होटल में मिले थे। उन दिनों होटल में बहुत ज्यादा मीटिंग होती थी। यह बहुत आम बात थी। मैंने उनके प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि मैं अपने पिता के बहुत करीब हूं। इस पर उन्होंने कहा- बहुत अच्छी बात है, अब आप अपने पिता को फोन करके कहिए कि कल सुबह मैं आपको घर छोड़ दूंगा। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने आगे कहा कि निमार्ता की बात सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। वह कहती है, इसे समझने में मुझे थोड़ा समय लगा।

मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। मैंने अपना सारा सामान उठाया और कहा- मैं अभी आती हूं और वहां से भाग गई। तब शाम के 4:00 या 5:00 बज रहे थे। मैं यह सोच रही थी कि मैं सुबह तक उनके साथ क्या करूंगी। इसके बाद मुझे समझ में आने लगा कि उनका असली इरादा क्या था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन दिनों यह आम बात थी। उन्होंने यह भी कहा कि अब फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अच्छे बदलाव हुए हैं। वह कहती हैं,  अब मुझे लगता है, फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सकारात्मक और अनुशासनात्मक बदलाव हुए हैं। दूसरा अगर आपसे कोई इस प्रकार की मांग करता है तो आप सोशल मीडिया पर डालकर उन्हें एक्सपोज कर सकते है।