Home मनोरंजन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कैमियो करेंगे करन जौहर ?

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कैमियो करेंगे करन जौहर ?

2

मुंबई।

करन जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ प्रमोट कर रहे हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म के जरिए करन जौहर सात साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं। यही वजह है कि करन इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

हाल में उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म थ्रेड्स जॉइन किया। यहां आते ही उन्होंने एक अङअ सेशन रखा। मतलब अ२‘ ङं१ंल्ल अल्ल८३ँ्रल्लॅ…इस सेशन में आप करन से कोई भी सवाल कर सकते हैं। अब मौका मिला था तो कोई कैसे जाने देता। एक यूजर ने तुरंत पूछा, करन क्या आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो करने वाले हैं? इस सवाल पर करन ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। करन ने अपने हाजिर जवाब और मजाकिया अंदाज में तुरंत जवाब दिया। नहीं…मैं चाहता हूं कि ये फिल्म सफल रहे। इस बातचीत में करन से कई सवाल किए गए। एक यूजर ने पूछा, सलमान खान के साथ फिल्म कब आ रही है सर ? इस पर करन ने लंबा सा ऌे जवाब में लिख दिया।

एक फैन ने ‘कभी खुशी कभी गम-2’ को लेकर भी सवाल किया तो करन ने फिर ऌे लिख दिया। करन जब भी सोशल मीडिया पर आ रहे हैं तब-तब उनसे रॉकी और रानी फिल्म को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं। इससे पहले करन ने 3 जुलाई को एक लाइव सेशन रखा था। इस सेशन में एक यूजर ने पूछा था कि क्या इस फिल्म में शाहरुख खान भी हैं तो करन का जवाब था कि नहीं इस फिल्म में शाहरुख नहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म में तीन स्टार्स कैमियो करने वाले हैं। इसलिए यूजर्स एक्टर्स के नाम को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हैं।