Home मनोरंजन वेकेशन पर गए अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी फोटोग्राफी...

वेकेशन पर गए अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी फोटोग्राफी स्किल्स

5

मुंबई।

अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ याच पर बैठे हुए नजर आए। हालांकि अक्षय ने लोकेशन की कोई जानकारी नहीं दी है। इस वीडियो में अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना, 20 साल के बेटे आरव और 10 साल की बेटी नितारा नजर आ रही हैं।

तीनों सूर्यास्त का आनंद लेते हुए और एक-दूसरे के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को अक्षय ने ही रिकॉर्ड किया है, इसलिए वीडियो में वह नजर नहीं आए। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, मेरे फोटोग्राफी स्किल्स को आजमाने के लिए इन अनमोल क्षणों से बेहतर कुछ भी नहीं, मेरे जीवन में इस धूप के लिए भगवान को धन्यवाद। मैं धन्य हूं'। वीडियो पर एक यूजर ने अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा, अक्षय कुमार गुणी इंसान हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लव यू सर, ओएमजी2 का इंतजार है’। वही तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, अक्की सर और उनकी फैमिली सलामत रहें हमेशा'। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में नजर आए थे। इसमें डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब अक्षय अमित राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में दिखाई देंगे, ‘डटॠ 2’ , इसी साल 11 अगस्त को ‘गदर 2’ के साथ रिलीज होने वाली है।

अक्षय ने हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और अभिनय राज सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। ये कॉमेडी-ड्रामा फिल्म इंडियन एजुकेशन सिस्टम को टारगेट करेगी। इसके अलावा अक्की के पास ‘कैप्सूल गिल’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘आवारा पागल दीवाना 2’ जैसी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।