Home शिक्षा आईकू की नई ईयरबड्स iQoo TWS 1 लॉन्च

आईकू की नई ईयरबड्स iQoo TWS 1 लॉन्च

2

नई दिल्ली

आईकू ने अपनी नई ईयरबड्स iQoo TWS 1 को लॉन्च कर दिया है। बड्स के साथ कंपनी ने iQoo 11S को भी लॉन्च किया है। iQoo TWS 1 को लंबी बैटरी लाइफ के साथ और लिमिटेड एडिशन डिजाइन में पेश किया गया है। आईकू की नई ईयरबड्स में 12.2mm का अल्ट्रा वाइड बैंड ड्राइवर और हाई क्वालिटी मॉन्स्टर साउंड गेमिंग इफेक्ट्स का सपोर्ट मिलता है। चलिए जानते हैं बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

ईयरबड्स को ट्रैक और लेजेंडरी वर्जन में पेश किया गया है। iQoo TWS 1 ईयरबड्स को फिलहाल घरेलू मार्केट में पेश किया गया है। ट्रैक वर्जन की कीमत 399 चीनी युआन (लगभग 4,500 रुपये) और iQoo 11S के साथ खरीदने पर 299 चीनी युआन (लगभग 4,200 रुपये) में खरीदा जा सकता है।

ईयरबड्स के लेजेंडरी वर्जन को व्हाइट बड्स और ब्रांड कलर के साथ एक व्हाइट केस (लिमिटेड एडिशन डिजाइन) पेश किया गया है। इसकी कीमत भी 399 चीनी युआन (लगभग 4,500 रुपये) रखी गई है।

iQoo TWS 1 ईयरबड्स हाफ-इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं। इनमें 12.2 मिमी अल्ट्रा-वाइड बैंड ड्राइवर है, जिसके बारे में कहा गया है कि इसकी रिस्पॉन्स रेंज 5 हर्ट्ज से 40 किलो हर्ट्ज तक है और यह 3डी पैनोरमिक ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके साथ हाई क्वालिटी वाले मॉन्स्टर साउंड गेमिंग इफेक्ट्स प्रदान करने का भी दावा है।

बड्स 1200 kbps तक aptX एडेप्टिव और लॉसलेस ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। iQoo का दावा है कि यह पहला लॉसलेस साउंड क्वालिटी सपोर्ट वाला वायरलेस ईयरबड्स है। क्वालकॉम सराउंड साउंड द्वारा सर्टिफाइड iQoo TWS 1 ईयरबड्स 49dB अल्ट्रा-वाइडबैंड न्वाइज रिडक्शन करता है। बड्स को गोल्डन ईयर लैब द्वारा भी ट्यून किया गया है और मिनिमम लिंक डिलेय का दावा किया गया है।
बड्स की बैटरी की बात करें तो iQoo TWS 1 में 50mAh की बैटरी और केस के साथ 420mAh की बैटरी मिलती है। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी का दावा है कि बड्स को एक बार फुल चार्ज करने पर 42 घंटे तक चलाया जा सकता है।

iQoo TWS 1 ईयरबड्स डुअल कनेक्शन, फाइंड माई ईयरबड्स और जोवी एप सपोर्ट के साथ आते हैं। बड्स में टच कंट्रोल, वॉइस कंट्रोल और IP54 की रेटिंग भी मिलती है।