Home मनोरंजन अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 5’ की घोषणा करने के तुरंत बाद निकल...

अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 5’ की घोषणा करने के तुरंत बाद निकल पड़े वेकेशन पर

3

 

मुंबई

फिल्म स्टार्स अपने प्रोजेक्ट्स में लंबे समय तक बिजी रहते हैं। एक के बाद एक पूरे साल वह शूटिंग करते हैं, ऐसे में जब भी उन्हें मौका मिलता है वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए छुट्टियों पर निकल जाते हैं। अक्षय कुमार जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'हाउसफुल 5' की घोषणा की थी और अब वो अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए बाहर घूमने निकल गए हैं। फैमिली के साथ समय बिताने के लिए एक्टर ने कहां गए हैं, ये तो फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो जरूर देखने को मिले हैं।

दरअसल, Akshay Kuamr मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उनके साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी थीं। आमतौर पर अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ कैमरे के सामने नहीं आते हैं लेकिन इस बार उन्होंने पैपराजी से नितारा को छुपाने की कोशिश नहीं की।

एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार बिना स्लीव की जैकेट और मैचिंग ट्रैक पैंट पहने हुए थे और वहीं ट्विंकल ने पर्पल रंग का सूट पहना हुआ था। नितारा की बात करें तो वह स्वेटशर्ट और जीन्स पहने हुए थीं। हालांकि ये कपल कहां घूमने गया है, खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई थी।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में
अक्षय की फिल्मों की बात करें तो वह 'हाउसफुल 5' के अलावा 'ओएमजी 2' में नजर आएंगे। 'ओएमजी 2' में उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में होंगे। पिछली फिल्मों की बात करें तो एक्टर सेल्फी में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी।