Home राज्यों से OMG! पटना में बस के ड्राइवर-खलासी ने सहायक दारोगा को दौड़ा दौड़ाकर...

OMG! पटना में बस के ड्राइवर-खलासी ने सहायक दारोगा को दौड़ा दौड़ाकर पीटा; ASI ने कही थी यह बात

5

पटना
बिहार की राजधानी पटना में एक सहायक दारोगा को बस वालों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। घटना फुलवारीशरी  के बैरिया बस स्टैंड की है। स्टैंड में ड्यूटी पर तैनात रामकृष्णा नगर थाने के एएसआई रामदेव प्रसाद यादव को बस चालक व कंडक्टर ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं इस मामले में बस चालक मनीष तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य अज्ञात आरोपित की पहचान की जा रही है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को बैरिया बस स्टैंड में एएसआई रामदेव प्रसाद ड्यूटी पर तैनात थे। इसी बीच रास्ते पर लगे बस को हटाने के लिए एएसआई ने कहा तो बस चालक मनीष तिवारी भड़क गया और खलासी के साथ मिलकर उनसे भिड़ गया। दोनों ने मिलकर एएसआई को लाठी डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करने लगा। जिससे बस स्टैंड में अफरातफरी का माहौल बन गया।
 

घटना की सूचना पर रामकृष्णा नगर थाने के पुलिसकर्मी आनन फानन में मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख भीड़ में शामिल लोग फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित बस चालक मनीष तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। फरार खलासी और अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जानकारी दी गई है कि एएसआई पर अन्य कई लोगों ने मिलकर हमला किया था।

रामकृष्णा नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी एएसआई रामदेव प्रसाद यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।  चालक मनीष तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं अज्ञात कंडक्टर को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उनकी पहचान करने में पुलिस जुटी है। घटना लेकर गहन जांच की जा रही है। पुलिस पर हमला करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा।