Home मध्यप्रदेश CM ने समीक्षा बैठक में गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई के दिए...

CM ने समीक्षा बैठक में गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

3

इंदौर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास समत्व में सुबह 10 बजे इंदौर जिले की कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई। बैठक में गृह विभाग के एसीएस राजेश राजौरा, डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी इंटेलिजेश आदर्श कटियार, ओएसडी मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह उपस्थित थे। वहीं, इंदौर से वर्चुअली पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, कमिश्नर पवन शर्मा, कलेक्टर इलैया राजा समेत जिला प्रशासन के अधिकारी जुड़े।

बैठक में मुख्यमंत्री ने जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गुंडे बदमाश और असामाजिक तत्वों पर कठोरतम कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे। सीएम ने कहा कि आम जनता में पुलिस पर विश्वास होना जरूरी है। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने जैसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर तुरंत कार्यवाही की जाए।

बता दें इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में कई लोग नशा करने वाले और बदमाशों से परेशान है। इनके कारण इलाके के कई घरों में मकान बिकाऊ है और हमें पलायन करने के लिए मजबूर करने के पोस्टर लगे है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इसके चलते कई लोग मकान बेचने को मजबूर है।