Home राजनीति अजय सिंह के बिगड़े बोल – अगर अपने बाप से पैदा हैं…,...

अजय सिंह के बिगड़े बोल – अगर अपने बाप से पैदा हैं…, नरोत्तम मिश्रा को तो जीत कर दिखाने की दी चुनौती

6

 दतिया.

प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और इस चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के नेताओं की जुबान भी बेहद तीखी होती जा रही है। कांग्रेस के एक नेता ने दतिया में राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिससे विवाद काफी बढ़ सकता है। मामला दतिया जिले के भांडेर ब्लॉक का है।

 जहां कांग्रेस की बैठक में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के सामने कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया ने कार्यक्रम में सूबे के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को लेकर विवादित बात कह दी। फूल सिंह बरैया ने मंच से भाषण देते हुए कहा, 'मैं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देता हूं कि अगर वह अपने बाप से पैदा है, अगर उनकी रगों में उनका खून है तो इस बार जीत कर दिखा दें।'

फूल सिंह बैरेया ने अपने संबोधन के दौरान कहा, 'मैं आपको कहता हूं कि मैं नरोत्तम मिश्रा को चुनौती देता हूं कि वो अगर अपने बाप से पैदा हैं, उनकी रगों में उनका खून है। मैं आपसे कह रहा हूं कि नरोत्तम मिश्रा के रगों में अगर उनके बाप का खून है तो अबकी मैदान में आकर जीत कर दिखा दें। सांप अगर निकल गया है तो दतिया में उसका फन कुचलेंगे। इस बार जीत कर दिखा दें नरोत्तम मिश्रा।'

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ विवादित बातें कह रहे कांग्रेस नेता का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व विधायक और अंचल के बड़े दलित नेता फूल सिंह बरैया ने यह बयान नरोत्तम मिश्रा के गृह नगर दतिया में ही दिया है। इससे पहले भी दलित नेता और कांग्रेस के पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया का एक बयान काफी सुर्खियों में रहा। फूल सिंह बरैया पहले कहा था कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 50 से अधिक सीटें आई तो भोपाल में राज भवन के सामने अपने हाथों से मुंह काला कर लेंगे।

फूल सिंह बरैया का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा था। बीजेपी की तरफ से तमाम बड़े नेताओं ने कहा कि फूल सिंह बरैया अपना मुंह काला करने के लिए तैयार रहें क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से जीतने वाली है । इस बयान के बाद अब फिर से फूल सिंह बरैया का यह विवादित बयान काफी सुर्खियों में है। फिलहाल इस बयान को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कोई प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आई है।