Home मध्यप्रदेश प्रधानमंत्री जी की मंशानुरूप पार्टी ने शुरू किया सेवा कार्य

प्रधानमंत्री जी की मंशानुरूप पार्टी ने शुरू किया सेवा कार्य

4

प्रदेश अध्यक्ष ने माता मंदिर चौराहा पर बूथ क्रमांक 105 के कार्यकर्ताओं से किया संवाद
वार्ड क्रमांक 105 में शुरू हुआ वाचनालय, स्थानीय जनता पढ़ सकेगी अखबार

 भोपाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मंशानुरूप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज से प्रदेश भर में प्रत्येक बूथ पर सेवा कार्य प्रारंभ कर दिए है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के बूथ सशक्तिकरण के सुझाव को लेकर बुधवार शाम को दक्षिण पश्चिम विधानसभा के बूथ क्रमांक 105 के माता मंदिर चौराहा पर बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष ने वार्ड क्रमांक 105 में वाचनालय का शुभारंभ किया, जिसमें स्थानीय जनता अखबार पढ सकेगी। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

    शर्मा ने कहा कि हम सेवा के लिए कार्य करते है, यह विश्वास जनता से अर्जित भी करना है। जिसका आज से शुभारंभ हो गया है। हमें समाज में सकारात्मक भाव लाने के लिए ऐसे रचनात्मक कार्यक्रम करने होंगे, जिससे सामाजिक ताना बाना अच्छा हो। घरों से पेपर एकत्रित कर एक स्थान पर पढने की व्यवस्था की जा रही है। प्रत्येक बूथ पर अखबारों का वाचनालय शुरू करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की मंशा के अनुरूप प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि प्रत्येक बूथ पर सेवा कार्य करेंगे और आज से ही शुरू कर दिया है। इसी प्रकार हमें आसपास रहने वाले बच्चों के जन्मदिन को आगंनवाडी में एकत्रित होकर मनाना, प्रधानमंत्री जी ने 5 लाख रूपए तक के इलाज की व्यवस्था की है उनका आयुष्मान कार्ड बनाना और गरीब कल्याण की योजनाओं को घर घर में जाकर बताना है।

    इस अवसर पर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, पार्टी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, जिला महामंत्री रविन्द्र यति, विधानसभा प्रभारी शंकर मकोरिया, राजेन्द्र गुप्ता, जिला मंत्री श्रीमती कीर्ति गुप्ता, राजकुमार विश्वकर्मा, राजू अनेजा, श्रीमती आरती अनेजा, श्रीमती विमलेश यादव, मंडल अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल, प्रियेश उपाध्याय, पारस नरवरिया, विस्तारक भूषण वर्मा, लालबिहारी सिंह, सुमंत राज, दिनेश कुमार, महेन्द्र दवे सहित जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।