Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव के करीबी नेता पर मॉडल ने लगाया रेप का आरोप,...

अखिलेश यादव के करीबी नेता पर मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, बोली- शिकायत करने पर देता था करियर बर्बाद करने की धमकी

3

अलीगढ़

 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मॉडल ने सपा नेता पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि सपा नेता ने नशीला पदार्थ खिलाकर सफारी कार में इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदर्मा दर्ज कर लिया है। मॉडल यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली है। वहीं सपा नेता और महिला मॉडल के पुराने संबंध बताए जा रहे हैं। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुटी हुई है।
 
कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर की दरिंदगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला क्वारसी थाना इलाके का है। जहां मॉडल द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि वह सन 2022 में नोएडा में कार्य कर रही थी। फरवरी 2022 में एक व्यक्ति कौशल आनंद पुत्र उदय भानसिंह निवासी जेसी अपार्टमेंट द्वितीय फ्लोर, आर्य नगर कॉलोनी, किशनपुर तिराहा रामघाट रोड अलीगढ़ में रहने वाले व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से मेरा नंबर लेकर मुझसे बातें करनी शुरू कर दी और व्हाट्सएप के माध्यम से बातें करने लगा। उसने मुझे बताया था कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है, धीरे-धीरे उसने मुझसे संबंध बढ़ाने शुरू कर दिए। इसी दौरान 19 या 20 अप्रैल 2022 को शाम के समय कौशल आनंद मुझे रेस्टोरेंट में ले जाने की कहकर अपनी कार में बिठा कर ले गया, वहां रास्ते में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर मुझे अपने साथ अपनी गाड़ी में बिठा कर अपने घर के पास आर्य नगर कॉलोनी में ले गया और वहां साइड में गाड़ी खड़ी कर दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद से मुझे कुछ नशा सा हो गया था। इस कारण से मैं ज्यादा प्रतिरोध नहीं कर पा रही थी और कौशल आनंद ने अपनी गाड़ी में ही बिना मर्जी व सहमति के मेरा बलात्कार किया, शायद उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला दिया था

शिकायत करने पर देता था करियर बर्बाद करने की धमकी
मॉडल ने आगे आरोप लगाया कि उसके बाद वह मुझे घर के पास छोड़ गया। शर्म व लोक लज्जा की वजह से मैंने इसकी शिकायत उस समय नहीं की, इसके कारण कौशल आनंद के हौसले और बढ़ गए और उसने मुझे शहर से बाहर इधर-उधर घुमाना फिराना शुरू कर दिया और जबरदस्ती छोटे-मोटे गिफ्ट देता रहता था। उसने मेरे कुछ फोटो भी ले लिए थे, जिन्हें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता था। इसके बाद मैं इससे बचने के लिए सितंबर 2022 में मुंबई चली गई और वहां पर थाने वेस्ट में एक फ्लैट में रह रही थी। उसका भी पता इसने कहीं से कर लिया और मुंबई मेरे पास पहुंच गया तथा अप्रैल और मई सन 2022 के महीने में मेरे साथ मेरी बिना मर्जी के बुरा काम किया विरोध करने पर मारपीट भी की। पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता की इस तहरीर पर थाना क्वार्सी पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में सीओ तृतीय अशोक कुमार ने बताया कि थाना क्वार्सी में एक महिला द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर संबंध बनाने संबंधी आरोप अंकित करके प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसमें तत्काल संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई प्रचलित की गई है।