Home देश पत्नी के साथ तलाक का मामला लेकर अदालत पहुंचा था शख्स, फैसले...

पत्नी के साथ तलाक का मामला लेकर अदालत पहुंचा था शख्स, फैसले से नाखुश होने पर तोड़ी दी जज की कार; हुआ गिरफ्तार

1

तिरुवनंतपुरम
 केरल के तिरुवल्ला में गुस्साए शख्स ने जज की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। दरअसर, एक शख्स अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक विवाद को लेकर फैमिली कोर्ट के एक जज के पास पहुंचे थे, जब ने जब अपना फैसला सुनाया तो शख्स नाराज हो गया और उसने जज की कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।
 
शख्स ने कार को किया क्षतिग्रस्त
पुलिस ने बताया कि एक 55 वर्षीय व्यक्ति को कार्यवाही के दौरान गुस्सा आ गया और अदालत से बाहर आने के बाद, उसने तिरुवल्ला अदालत परिसर के अंदर खड़ी न्यायाधीश की कार पर अपना गुस्सा निकाल दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, शख्स ने कार के सभी शीशे तोड़ दिए और पूरी बॉडी पर खरोंच के निशान छोड़ दिए। तिरुवल्ला पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ अदालती कार्य में बाधा डालने, डराने-धमकाने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

शख्स ने पक्षपात का लगाया आरोप
पुलिस ने कहा कि आरोपी अपनी पत्नी के साथ अपने पक्ष में बहस कर रहा था। वह दावा कर रहा था कि उसे अदालत से उचित न्याय नहीं मिल रहा है। मालूम हो कि उसकी पत्नी ने अदालत में तलाक की याचिका दायर की है। अधिकारी ने कहा कि वह व्यक्ति आरोप लगा रहा है कि उसकी पत्नी के वकील और जज उसके खिलाफ मिलकर काम कर रहे हैं और उसका पक्ष ठीक से नहीं सुना जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
अधिकारी ने कहा कि पहले ये मामला पठानमथिट्टा की एक अदालत में चल रहा था, जहां से उस व्यक्ति ने इसे स्थानांतरित करने के लिए केरल उच्च न्यायालय का रुख किया और दावा किया कि उसे उस अदालत में कोई विश्वास नहीं है। इसके बाद, इस मामले को यहां पारिवारिक अदालत में स्थानांतरित कर दिया गया।