Home देश यहां केवल हिंदू आ सकते हैं, गंगा घाट से मुसलमानों को भगाए...

यहां केवल हिंदू आ सकते हैं, गंगा घाट से मुसलमानों को भगाए जाने का वीडियो वायरल

3

हरिद्वार

यहां केवल हिंदू आ सकते हैं, यह कहते हुए हरिद्वार में गंगा घाट से कुछ मुस्लिम युवक-युवतियों को भगा दिया गया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लड़के गंगा घाट से गैर हिंदुओं को भगाते नजर आ रहे हैं। इस बीच हरिद्वार पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है वायरल वीडियो में?
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक नीली टीशर्ट पहने शख्स कुछ लड़कों को बाहर जाने के लिए कह रहा है। वह कहता है, 'यहां केवल हिंदू आ सकता है इसके अलावा कोई नहीं आ सकता। बाहर, जा बाहर गेट के। (हिजाब पहनी लड़की को इशारा करते हुए) आप भी बाहर जाइए। बाहर जाइए आप लोग यहां से। बदतमीजी मत करिए यहां पर बाहर जाइए। अगर मुझे दोबारा दिख गए तो ठीक नहीं होगा।' भगाया जा रहा एक युवक कहता है कि वह हरकी पैड़ी पर गाड़ी चलाता है, भगाने वाले लड़के कहते हैं कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि घटना अग्रसेन घाट का है, जहां गैर हिंदू वर्जित नहीं हैं। पूरे घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने कहा कि नदी को भी हिंदू मुसलमान में बांटने की कोशिश हो रही है तो कुछ लोग इसे उचित ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब बहस हो रही है।

पुलिस ने लिया ऐक्शन
वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर हरिद्वार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी जूही मनराल को मामले की जांच सौंपी गई है। नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार ने कहा है कि घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। भगाने वाले युवकों की पहचान की जा रही है।