Home देश बालेश्वर ट्रेन हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ी, दुर्घटना में मौतों की...

बालेश्वर ट्रेन हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ी, दुर्घटना में मौतों की संख्या बढ़कर हुई 291

5

बालेश्वर
ओडिशा के बालेश्वर में तीन ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 291 तक पहुंच गई है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. सुधांशु शेखर मिश्रा ने कहा कि कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में अचानक कार्डियक अरेस्ट के कारण 35 वर्षीय दुर्घटना पीड़ित शोएब मंसूर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिले में एक दुखद रेल दुर्घटना के दो सप्ताह बाद केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव 21 जून को ओडिशा के बालेश्वर का दौरा करने वाले हैं। यह यात्रा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हो रही है, जिस दौरान भाजपा नेता पूरे देश में योग गतिविधियों में हिस्सा लेंगे। केंद्रीय मंत्री रेल दुर्घटना के कठिन समय के दौरान लोगों के बचाव में आए डॉक्टरों, नर्सों और चिकित्सा कर्मचारियों से भी मुलाकात करेंगे और उन्हें धन्यवाद देंगे।

रेल अधिकारियों और संबंधित अधिकारियों के साथ बैठकों के अलावा, केंद्रीय मंत्री रेल दुर्घटना के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान पीड़ितों को बचाने और सहायता करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों, नर्सों और चिकित्सा कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करेंगे।