Home मनोरंजन बॉडी हगिंग ड्रेस में शमा सिकंदर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों से...

बॉडी हगिंग ड्रेस में शमा सिकंदर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

1

मुंबई
 टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। इन तस्वीरों में उनका सेक्सी अंदाज इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख कर फैंस का दिल मचल गया है।

एक्ट्रेस शमा सिकंदर हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। शमा सिकंदर का हर दिन नया लुक देखने को मिल रहा है। उनके हर एक लुक्स पर फैंस अपना दिल हार गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस भरी अदाएं देखकर फैंस पानी-पानी हो गए हैं। साथ ही एक झलक पाने के लिए बेताब भी रहते हैं।

शमा सिकंदर ने अपनी इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। अपने आउटलुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और साथ ही न्यूड मेकअप किया है। शमा सिकंदर ने अपनी इन तस्वीरों में मैचिंग के लॉन्ग गलव्स कैरी किए हैं। इस रिवीलिंग ड्रेस में वो बेहद ही शानदार लग रही हैं। बताते चलें कि शमा सिकंदर 41 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने खुद को आज भी काफी फिट रखा है।

सर्वगुण संपन्न में वाणी कपूर के साथ रॉकेट बॉयज के ईश्वर सिंह आएंगे नजर

मुंबई
 पाताल लोक और रॉकेट बॉयज के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर इश्वाक सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ अपकमिंग सोशल कॉमेडी फिल्म सर्वगुण संपन्न में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। यह सोनाली रतन के निर्देशन में पहली फिल्म है। एक सूत्र ने बताया कि इश्वाक ने सर्वगुण संपन्न में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

फिल्म 1990 के दशक में सेट की गई है और वाणी फिल्म में एक पोर्न स्टार के किरदार को निभाएंगी।इश्वाक की भागीदारी के बारे में बात करते हुए, प्रोडक्शन के एक सूत्र ने कहा: इश्वाक इस भूमिका के लिए एकदम सही है।

वाणी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री निस्संदेह दर्शकों को लुभाएगी, और हम स्क्रीन पर उनकी नई जोड़ी पेश करने के लिए उत्साहित हैं।निर्देशक सोनाली रतन ने जन्नत, तुम मिले, राजा नटवरलाल और शिद्दत जैसी फिल्मों में फिल्म निर्माता व पति कुणाल देशमुख के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। यह फिल्म कॉमेडी और सामाजिक कमेंट्री का मिक्सअप है, जो पुरानी यादों के साथ-साथ समसामयिक मुद्दों पर एक नया ²ष्टिकोण पेश करती है।सर्वगुण संपन्न का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएंगी मिया खलीफा, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर लेंगी एंट्री?

मुंबई
 बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के ग्रैंड प्रीमियर में बस कुछ ही दिन बचे हैं. सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो गए हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि मिया खलीफा भी शो में नजर आ सकती हैं.रिपोर्ट के मुताबिक, मिया खलीफा को शो के लिए अप्रोच किया गया है. मिया और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. वहीं बिग बॉस के फैन क्लब के मुताबकि, मिया शो के इस सीजन में नजर आ सकती हैं.

हालांकि, ऐसी पॉसिब्लिटी हैं कि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में दिखेंगी. अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. खैर, मिया शो में आएंगी या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 इस बार जियो सिनेमा पर 17 जून से रात 9 बजे स्ट्रीम होगा. इस बार का सीजन काफी ग्रैंड होने वाला है. शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो गए हैं.

इस लिस्ट में अविनाश सचदेव, पुनीत सुपरस्टार, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, आलिया जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं.बिग बॉस के घर का इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार का घर बेहद आलीशान है. घर की झलक देखकर लगता है कि इस बार शो की थीम को किचन से जोड़कर रखा गया है. पूरा इंटीरियर किचन के सामानों से किया गया है.