Home मध्यप्रदेश तेज रफ्तार बस का कहर, पीछे से ट्रक को मारी टक्कर, तीन...

तेज रफ्तार बस का कहर, पीछे से ट्रक को मारी टक्कर, तीन की मौत, 10 से अधिक घायल

2

 मुरैना
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस सड़क पर खड़े डंपर में बस चालक ने भयंकर टक्कर मार दी। हादसा देर रात दो बजे का बताया जा रहा है। जिसमें 10 से अधिक लोग घायल हो गए वही 3 लोगों की मौत मौके पर हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान खुद भी मौके पर पहुंचें। वहीं पुलिस अधीक्षक चौहान ने वहां से एंबुलेंस में रखकर घायल और मृतकों के शवों को जिला अस्पताल भेज दिया है। बता दें की, इस दर्दनाक घटना के बाद नेशनल हाईवे 44 पर जाम लग गया है। उसको भी पुलिस द्वारा जैसे-तैसे खुलवाया गया। बस में अधिकतर सवारी मजदूर वर्ग के थे।सभी मजदूर दिल्ली मजदूरी करने के लिए ग्वालियर से जा रहे थे।
 

वहीं बस के ड्राइवर ने देर रात दो बजे नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मार दी। घटना पर मुरैना कलेक्टर ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। इसके साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता जल्द ही दी जाएगी।

इधर घायलों ने यह भी जानकारी दी कि, सुबह का समय था, ऐसा माना जा रहा है कि, ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण से यह भीषण एक्सीडेंट हुआ है। हालांकि बस ड्राइवर की भी घटना में मौत हो गई है। पुलिस ने मामला कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।