Home हेल्थ 7 फिल्मों के ऑफर ठुकराए श्रीनिधि शेट्टी ने, फिर 250 करोड़ी फिल्म...

7 फिल्मों के ऑफर ठुकराए श्रीनिधि शेट्टी ने, फिर 250 करोड़ी फिल्म से किया डेब्यू, अच्छी खासी जॉब छोड़ चुनी एक्टिंग

4

मुंबई

‘रॉकी भाई’ की लव श्रीनिधि शेट्टी। फिल्म ‘केजीएफ’ से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने वालीं श्रीनिधि ने मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में कदम रखा था। श्रीनिधि शेट्टी का जन्म 21 अक्टूबर 1992 को मैंगलोर में हुआ था। पढ़ने में होशियार इस लड़की ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर काम कर चुकी हैं।

इसके बाद अपने पैशन को फॉलो करने के लिए ये मॉडलिंग की दुनिया में दाखिल हुईं। डेब्यू फिल्म करने से पहले 7 फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा दिए थे। श्रीनिधि एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं। इसके बाद अपने पैशन के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद श्रीनिधि ने कई ब्यूटी टाइटल अपने नाम किए। श्रीनिधि ने साल 2015 में ‘मिस कर्नाटका’ का टाइटल जीता। इसके बाद वे 2016 में ‘मिस सुपरनेशनल’ बनीं। श्रीनिधि ने कई बड़े मॉडलिंग असाइनमेंट्स किए हैं।

ब्यूटी टाटल जीतने के बाद से ही श्रीनिधि को फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे थे लेकिन उन्होंने करीब 7 फिल्मों को रिजेक्ट किया। इसके बाद उन्हें यश के साथ ‘केजीएफ’ का प्रस्ताव मिला, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया।  अपनी डेब्यू फिल्म से ही श्रीनिधि साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गईं। श्रीनिधि को ‘केजीएफ’ में पसंद किया गया और उनकी पहली ही फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया। श्रीनिधि ने फिल्म के दूसरे भाग में भी काम किया और अब उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।