Home मनोरंजन जल्द ही ‘सेक्शन 84’ फिल्म में नजर आएंगे बिग बी

जल्द ही ‘सेक्शन 84’ फिल्म में नजर आएंगे बिग बी

2

मुंबई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी एक्टिंग के लोग कायल है। इतनी उम्र होने के बावजूद वो आज भी अपनी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें इस सदी का महानायक कहा जाता है। वो लोगों के दिलों में बसते हैं।

उन्होंने अक्सर साबित किया है कि वो वास्तव में इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और सभी निर्देशकों की पहली पसंद  हैं। बता दें  बिग बी जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘सेक्शन 84’ फिल्म में नजर आएंगे।  इस घोषणा के बाद लोगों में खासा उत्साह है। इस फिल्म में बिग बी के साथ डायना पेंटी भी होंगी। अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘सेक्शन 84’  एक कोर्ट रूम थ्रिलर ड्रामा है। रिभु दासगुप्ता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ तस्वीरे साझा की है। पहली तस्वीर में, हम डायना को बिग बी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं क्योंकि वे दोनों क्लैप बोर्ड पकड़े हुए हैं।

दूसरी क्लिप में हम अभिनेत्री को क्लैप बोर्ड पर साइन करते हुए देख सकते हैं। तीसरी तस्वीर में निमरत कौर को गले लगाते हुए और उसके बाद सेट की सभी मजेदार तस्वीरें देखी जा सकती हैं।  डायना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, और यह रैप है। मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से विशेष यात्रा क्या रही है।  मैं पहली बार @amitabhbachchan  के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन साथ ही नर्वस भी थी !! लेकिन अब जबकि हम एक साथ एक फिल्म कर चुके हैं, मैं ये कह सकती हूं, कि ये मेरे करियर के सबसे बेस्ट अनुभवों में से एक रहा है। बता दें ये फिल्म 2023 में रिलीज होने की बात चल रही है।