Home छत्तीसगढ़ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

2

रायपुर

शहर में बढ़ रहे नशे पदार्थों की तस्करी और बिक्री को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सख्त हो रहा है और लगातार जो सूचनाएं मिल रही है उस पर फौरी कार्रवाई करते हुए तस्करों को अपने शिकंजे में भी लेते जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस को मिली सूचना पर आजाद चौक व आमानाका पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पांच सितारा होटल की घेराबंदी करते हुए दो तस्करों को धरदबोचा और उनके पास से बड़ी मात्रा में हेरोइन जप्त की है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आजाद चौक व आमानाका थाने की संयुक्त टीम ने टाटीबंध क्षेत्र में स्थित एक पांच सितारा होटल की घेरेबंदी करते हुए दो तस्करों को धरदबोचा। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि टाटीबंध क्षेत्र में स्थित एक होटल में दो व्यक्ति नशीले पदार्थ को बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश में है। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल की घेरेबंदी की ताकि तस्कर भाग न सकें।

होटल के एक कमरे में दबिश दी तो वहां पर दो व्यक्तियों को मादक पदार्थ हेरोइन के साथ पाया। पकड़े गए दोनों आरोपी पंजाब प्रांत के तरनतारन के निवासी 26 वर्षीय निशांत सिंह तथा 40 वर्षीय धर्मेन्द्र सिंह उर्फ साबी को पकड़ा जो कि वर्तमान में कबीरनगर में निवासरत है। पुलिस ने इनके पास से 25 ग्राम हेरोइन जप्त किया जिसका बाजार मूल्य एक लाख 15 हजार रुपये आंका गया है। साथ ही इनके पास से पांच हजार रुपये नगद भी बरामद हुए।