Home खेल क्या धोनी रिटायरमेंट लेने वाले हैं? CSK की ‘ओह कैप्टन’ पोस्ट ने...

क्या धोनी रिटायरमेंट लेने वाले हैं? CSK की ‘ओह कैप्टन’ पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

2

नई दिल्ली

क्या एमएस धोनी आईपीएल से रिटायरमेंट लेने वाले हैं? क्या माही ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से अलग होने का निर्णय ले लिया है? क्या धोनी आईपीएल का आखिरी सीजन खेल चुके हैं? दरअसल, सीएसके ने जब मंगलवार को धोनी को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया तो फैंस की धड़कनें बढ़ गईं। फैंस ने सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार कर दी। सीएसके ने ट्विटर पर वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''ओह कैप्टन, माय कैप्टन।'' बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएशसे ने आईपीएल 2023 जीतकर इतिहास रचा। चेन्नई ने टूर्नामेंट में सर्वाधिक पांच ट्ऱॉफी जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस (एमआई) की बराबरी की।

सीएसके ने जो 33 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, उसमें धोनी स्टेडियम में सीढ़ियों पर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही धोनी की आईपीएल 2023 के दौरान की तस्वीरें भी दिख रही हैं। वीडियो पर एक फैन कमेंट किया, ''क्या वह हमें छोड़कर जा रहे हैं? थाला मत जाओ। प्लीज सीएसके की अगुवाई करते रहो।'' दूसरे फैन ने लिखा, ''क्या थाला कप्तानी से हटने वाले हैं?'' वहीं, अन्य फैन ने कहा ''क्या यह हिंट है कि हम जल्द ही मैं पल दो पल का पार्ट 2 के लिए तैयार रहें?'' बता दें कि धोनी ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था, तब इस गाने का अपनी पोस्ट में इस्तेमाल किया था।
 
कहा जा रहा था कि आईपीएल 2023 धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन हो सकता है। हालांकि, धोनी ने अगले साल भी आईपीएल में खेलने के संकेत दिए हैं। धोनी ने 16वें सीजन के फाइनल के बाद कहा, ''अगर परिस्थितियों को देखे तो मेरे लिए संन्यास लेने का यह सर्वश्रेष्ठ समय है। मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं लेकिन अगले नौ महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सीजन और खेलना कठिन है। शरीर को साथ देना होगा। प्रशंसकों ने जिस तरह से मुझे प्यार दिया, यह उनके लिए मेरा तोहफा होगा कि मैं एक सीजन और खेलूं। उन्होंने जो प्यार और जज्बात दिखाए हैं, मुझे भी उनके लिए कुछ करना चाहिए।''