Home राज्यों से उत्तर प्रदेश पीछा ही नहीं छोड़ रहा, शादी से इनकार पर बरसाए थे पत्थर,...

पीछा ही नहीं छोड़ रहा, शादी से इनकार पर बरसाए थे पत्थर, अब जेल से छूटते ही फिर..

1

लखनऊ  

लखनऊ में जेल से छूटकर बाहर आते ही आरोपित शादी के लिए फिर से दबाव बना रहा है। पीड़िता का पीछा कर कालेज के दोस्तों से उसक बारे में पड़ताल कर धमका रहा है। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता के पिता ने अलीगंज थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।  

पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र के ठाणे भिवंडी निवासी अरबाज अहमद खां ने गुडंबा स्थित निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है। यहीं पर पढ़ने वाली जूनियर छात्रा पर अरबाज काफी समय से शादी का दबाव बना रहा था। गैर मजहब का होने के कारण छात्रा शादी से इनकार कर दिया था। इस बात से आरोपित अरबाज भड़क गया। वह फोन कर पीड़िता को धमकाने लगा।

पीड़िता द्वारा फोन ब्लॉक करने पर बीते 26 मई को अपने दो साथियों के साथ छात्रा के घर पर आ धमका और पथराव करने लगा। चीख पुकार पर आसपास के लोगों को जुटता देख सभी भाग निकले थे। घटना के दो दिन बाद 28 मई को पीड़िता के पिता ने अरबाज व उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस उसे तलाश रही थी, इस बीच आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। बीते तीन जून को जमानत पर वह बाहर आ गया। पीड़िता के पिता के मुताबिक अब आरोपित फिर से धमका रहा है। मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।