Home राज्यों से उत्तर प्रदेश जीजा ने साले को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया, ससुर...

जीजा ने साले को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया, ससुर से झगड़े के बाद उठाया ये खौफनाक कदम

3

वाराणसी
 उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद के लोहता थाना क्षेत्र के बखरियां गांव में अपने ससुराल आए एक दामाद का किसी बात को लेकर ससुर से विवाद हो गया। विवाद के बाद बात इतनी बड़ी कि दामाद ने अपने साले पर फायर कर दिया। साले को गोली मारने के बाद वहां से फरार हुआ और ससुराल से करीब एक किलोमीटर दूर बनकट रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक को खड़ी कर कनपटी पर पिस्टल सटाकर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया।
 
 गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची। घायल साले को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान साले की मौत हो गई। वहीं बनकट रेलवे क्रॉसिंग पर खुद को गोली मारने वाले युवक के पास पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 दरअसल, मिर्जापुर जनपद के प्रेमापुर गांव के रहने वाले 39 वर्षीय दिनेश सिंह की ससुराल वाराणसी के लोहता इलाके के बखरिया गांव में है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह में दिनेश सिंह अपने ससुराल पहुंचा। ससुराल में किसी बात को लेकर ससुर से उसकी झड़प हो गई। इस दौरान घर पर मौजूद दिनेश का साला गोपाल सिंह जब बीच बचाव करने पहुंचा तो दिनेश सिंह आग बबूला हो गया और गोपाल के ऊपर असलहे से फायरिंग करने लगा। बताया जा रहा है कि दिनेश ने गोपाल को चार गोली मारी जिससे वह घायल हो गया। गोपाल जब जमीन पर गिर गया तो दिनेश सिंह वहां से अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। फरार होने के बाद बनकट रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा और हाथ में असलहा लेकर अपने कनपटी पर सटाया और खुद को गोली मार लिया। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। इस बारे में लोहता पुलिस का कहना है कि गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं गोली मारने वाले ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या किया है, उसके शव के समीप असलहा भी मिला है। मामले की जांच की जा रही है।