Home मध्यप्रदेश गृहमंत्री ने दिए संकेत, गंगा-जमना स्कूल पर चल सकता है बुलडोजर

गृहमंत्री ने दिए संकेत, गंगा-जमना स्कूल पर चल सकता है बुलडोजर

3
 

भोपाल
दमोह में गंगा-जमुना स्कूल में हिजाब मामले के खुलासे के बाद स्कूल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक स्कूल में मतांतरण से लेकर टेरर फंडिंग तक बड़े खुलासे हो चुके हैं। अब जल्द ही इस स्कूल के संचालकों के ठिकानों पर बुलडोजर चल सकता है। एमपी के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इसके संकेत दिये हैं।

गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दमोह के विवादित गंगा-जमुना स्कूल में मतांतरण के मामले में जांच सही दिशा में की जा रही है। प्याज के छिलकों की तरह एक के बाद एक कर परतें खुलती जा रही हैं। जो फरार हैं, उनकी जितनी भी फिरका परस्त ताकतें हैं, माफिया हैं, उन पर बुलडोजर तो चलता ही है।

इधर दमोह नगर पालिका ने गंगा जमना स्कूल के नाम एक नोटिस जारी किया है, जिसमें स्कूल परिसर में बिना अनुमति के निर्माण कार्य किये जाने का हवाला दिया गया है और कहा गया गया है कि तीन दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब दिया जाए, अन्यथा नगर पालिका इस निर्माण कार्य को धराशाई कर देगी। रविवार यानी छुट्टी के दिन जारी किए गए इस नोटिस को स्कूल को भेजा गया है। नोटिस रशके जहां पति राशिद खान के नाम पर भेजा गया है। राशिद स्कूल के बोर्ड मेम्बर में से एक हैं, जिनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है और वो फरार है, जबकि स्कूल की जमीन पर मालिकाना हक उनकी पत्नी रशके जहां का है, लिहाजा उनके नाम नोटिस जारी हुआ है।