Home मध्यप्रदेश करोड़ों रुपये की ठगी में छत्तीसगढ़ से फरार महिला भोपाल से गिरफ्तार

करोड़ों रुपये की ठगी में छत्तीसगढ़ से फरार महिला भोपाल से गिरफ्तार

8

भोपाल
 छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले की पुलिस ने गुलमोहर थाना शाहपुरा भोपाल से 58 वर्षीय लीला वर्मा पति उमेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया। उस पर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं और ग्रामीणों को एलोवेरा खेती करने, रोजगार दिलाने, उनके द्वारा जमा की जाने वाली राशि पर प्रति माह पांच प्रतिशत ब्याज देने का झांसा देकर लगभग 200 ग्रामीणों से करीब आठ करोड़ रुपये की ठगी करने के मामले में एफआइआर दर्ज थी, वह लंबे समय से फरार थी और भोपाल में छिपकर फरारी काट रही थी।

पुलिस ने बताया कि टुंडरी निवासी किरण साहू द्वारा 30 जून 2019 को बिलाईगढ़ थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी कि आरोपित लीला वर्मा, अरुण वर्मा, उमेंद्र, अनिल कुम्भज, उमा वर्मा द्वारा 200 ग्रामीणों से लगभग आठ करोड़ लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया। जांच के बाद आरोपित अरुण, उमेंद्र, अनिल और उमा वर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं लीला वर्मा फरार थीं। पुलिस को इस बीच आरोपित के भोपाल में होने की सूचना मिली। जिस पर एक टीम शनिवार रात काे भोपाल पहुंची। उसने शाहपुरा से संपर्क किया और गुलमाेहर में अपने रिश्तेदार के घर फरारी काट रही है। महिला को गिरफ्तार कर लिया।