Home राजनीति बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, अधीर रंजन बोले- टीएमसी...

बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, अधीर रंजन बोले- टीएमसी को खून की राजनीति नहीं करने देंगे

2

पश्चिम बंगाल
पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर से हिंसा की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक मुर्शिदाबाद में बीते कल यानी 9 जून को एक कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने पंचायत चुनाव में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है।

टीएमसी को खून की राजनीति नहीं करने देंगे: अधीर रंजन चौधरी
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मुर्शिदाबाद के खारग्राम में कांग्रेस के एक सक्रिय कार्यकर्ता की हत्या की गई, पंचायत चुनाव को देखते हुए यह हुआ है। हत्या के आरोपी को खारग्राम प्रशासन का संरक्षण मिला जिसके बाद इस हत्या को अंजाम दिया गया। हम इसे लेकर प्रदर्शन करेंगे। तृणमूल कांग्रेस बुलेट निर्वाचन चाहती है या बैलेट निर्वाचन? हम तृणमूल कांग्रेस को यह खून की राजनीति नहीं करने देंगे।

अधीर रंजन ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी में क्या कहा?
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan) ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस को जो चिट्ठी लिखी है, उसमें कहा गया है कि मौजूदा समय में बंगाल में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। जिसमें सत्तारूढ़ कार्यकर्ता विपक्षी कार्यकर्ताओं का शैतानों की तरह शिकार कर रहे हैं। राज्य के हर गली-नुक्कड़ में अव्यवस्था का राज है। लोकतंत्र के आदर्शों को सत्ता पर काबिज पार्टी द्वारा कब्र में दफना दिया गया है।