Home मनोरंजन सोशल मीडिया से ब्रेक के बाद नजर आईं काजोल: मीडिया को किया...

सोशल मीडिया से ब्रेक के बाद नजर आईं काजोल: मीडिया को किया इग्नोर

2

मुंबई

काजोल ने 9 जून की सुबह सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान किया था। जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया था। इसक बाद काजोल को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में काजोल ब्लू कुर्ता- और ब्लू डेनिम जीन्स में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखे हैं। काजोल अपने अपने मस्ती भरे चुलबुले व्यवहार के लिए जानी जाती हैं।

लेकिन इस वीडियो में वह एकदम अलग ही अवतार में दिखाई दीं। वह जैसे ही बाहर निकलीं पैपराजी ने उन्हें पोज देने का अनुरोध किया लेकिन, काजोल ने मीडिया को नजरअंदाज करते हुए तेजी से गाड़ी में बैठ गईं। वीडियो सामने आते ही फैंस अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'काफी दुखी लग रही हैं'। दूसरे ने लिखा, 'उम्मीद है की सब ठीक होगा'। कईयों का तो ये भी मानना है कि काजोल ने ऐसा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के प्रमोशन के लिए किया है।

हालांकि, शाम तक काजोल सोशल मीडिया पर वापस लौट आईं और उन्होंने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज 'द ट्रायल' का पोस्टर शेयर किया जो कि एक कोर्टरूम ड्रामा होगी और 12 जून को इसका टीजर रिलीज होगा। काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक की अनाउंसमेंट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की सभी पुरानी पोस्ट आर्काइव कर दी थी। इसी के साथ उन्होनें एक नया पोस्ट करते हुए लिखा था, अपने जीवन के सबसे मुश्किल दौर का सामना कर रही हूं। साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।