Home मनोरंजन सनी देओल और अमीषा पटेल के गुरुद्वारे वाले सीन पर आपत्ति

सनी देओल और अमीषा पटेल के गुरुद्वारे वाले सीन पर आपत्ति

1

मुंबई

 सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर के सीक्वल गदर-2 की शूटिंग चल रही है। फिल्म अगस्त में रिलीज होना है। वहीं फिल्म से जुड़ा एक विवाद सामने आया है। सनी देओल और अमीषा पटेल को लेकर गुरुद्वारा में फिल्माए एक सीन को लेकर आपत्ति दर्ज कराई जा रही है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने गदर-2 के उस सीन की निंदा की है, जिसे गुरुद्वारे के अंदर शूट किया गया है। सीन में सनी देओल और अमीषा पटेल को गुरुद्वारे के अंदर हाथ में हाथ डाले देखा जा सकता है।

अब सिख संस्था ने फिल्म के निर्देशक और मुख्य किरदारों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। एसजीपीसी के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि इस तरह का सीन गुरुद्वारे पर नहीं फिल्माया जाना चाहिए था और यह अस्वीकार्य है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। इस बीच, फिल्म निमार्ताओं ने गदर 2 की रिलीज से पहले एक बार फिर थिएटर्स में गदर को रिलीज करने का फैसला किया है। इसके लिए 9 जून 2023 की तारीख तय की गई है।

इसी दिन अमीषा पटेल का जन्म दिन है। अमीषा ने फिल्म में सकीना का रोल अदा किया है।  फिल्म निमार्ताओं ने अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर फैंस को यह तोहफा देने का फैसला किया है। अमीषा की अदाकारी ने लोगों को दिल जीत लिया था। दूसरे पार्ट में भी वह नजर आएंगी।